मनोरंजन डेस्क।।

मुंबई: आउटसोर्स नामक हॉलीवुड फिल्म में अभिनय कर वाहवाही बटोरने वाले बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता आसिफ बसरा ने 53 वर्ष उम्र में गुरुवार को आत्महत्या कर ली। उनका शव हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास कुत्ते के पट्टे से लटकता हुआ पाया गया। एक्टर ने खुदकुशी क्यों की, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

Another Bollywood actor committed suicide, Asif Basra was in depression #CSUP_NEWS__
Asif Basra was in depression

खबरों की मानें तो, आसिफ कुछ वर्षों से मैक्लोडगंज में स्थित एक मकान में किराए पर रहते थे। उनके साथ में एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन शुरुआती जांच-पड़ताल में अभिनेता के डिप्रेशन में होने की खबरें निकल कर सामने आ रही हैं।

Another Bollywood actor committed suicide, Asif Basra was in depression #CSUP_NEWS_
Another Bollywood actor committed suicide

आसिफ बसरा का जन्म 27 जुलाई 1967 को महाराष्ट्र के अमरावती में हुआ था। वह 1989 में अपने अभिनय करियर को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई आ गए थे। आसिफ ने फिल्मों के साथ ही टेलीविजन और थियेटर में भी काम किया था। उन्हें अमेरिकी कॉमेडी फिल्म आउटसोर्स्ड में उनकी भूमिका के लिए बेहद पसंद किया गया था। वह ‘परजानियां’, ‘ब्लैक फ्राईडे’, ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’, ‘काई पो चे’ और पलाललोक जैसी तमाम फिल्मों एवं वेब-सीरीज में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here