मनोरंजन डेस्क।।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने लगातार चौथे दिन भी उनकी गर्लफ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया है। सोमवार को रिया चक्रवर्ती पूछताछ में हिस्सा लेने के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंचीं।

एक अधिकारी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक लगभग 11 बजे कलीना स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुँच गए। रिया के साथ उनकी सुरक्षा में तैनात महाराष्ट्र पुलिस का वाहन भी पहुँचा। सीबीआई की जांच टीम इसी गेस्ट हाउस में रूकी है। सुशांत सिंह राजपूत के रसोइया नीरज सिंह सुबह ही यहां पहुंचे थे।

 

सीबीआई की टीम ने रिया से शुक्रवार को करीब 10 घंटे, शनिवार को 7 घंटे और रविवार को लगभग नौ घंटे इंक्वायरी की थी। शौविक से सीबीआई दल बृहस्पतिवार से ही सवाल-जवाब कर रही है।

सुशांत केस में सबसे पहले मुंबई पुलिस ने रिया से पूछताछ की थी। पैसों को लेकर ईडी भी अभिनेत्री से पूछताछ कर चुका है। बता दें कि सुशांत की 34 वर्षीय गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है। सुशांत सिंह राजपूत की लाश 14 जून को उनके बांद्रा स्थित घर के बिस्तर पर मिला था। शुरूआत में ऐसा माना जा रहा था कि उन्होंने अवसाद में आकर पंखे से लटककर खुदकुशी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here