chauthastambhup.com । महराजगंज ।

आज रविवार को समाजवादी पार्टी महराजगंज ने जिला पंचायत सदस्य पद के लिए अपने समर्थित/अधिकृत प्रत्यशियों की दूसरी सूची को जारी कर दिया है। यह लिस्ट समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर महराजगंज जिलाध्यक्ष अमीर हुसैन द्वारा जारी किया गया।

पहली सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें- https://chauthastambhup.com/samajwadi-party-maharajganj-released-the-list-of-supported-zilla-panchayat-member-candidates/

इस सूची में नौतनवां ब्लॉक के वार्ड नं०13 से हरिकेश कसौधन, निचलौल ब्लॉक के वार्ड नं०2 से रिंकी यादव, निचलौल ब्लॉक के वार्ड नं०5 से आशा देवी, घुघली ब्लॉक के वार्ड नं०11 से शैलेश कुमार, लक्ष्मीपुर ब्लॉक के वार्ड नं०17 से अनवर अली, फरेंदा ब्लॉक के वार्ड नं०28 से शांति देवी को प्रत्याशी बनाया गया है।

साथ ही सदर ब्लॉक के वार्ड नं०30 से सरस्वती निषाद, सदर ब्लॉक के वार्ड नं०31 से अतुल आजाद, सदर ब्लॉक के वार्ड नं०32 से गिरिजेश मिश्रा, परतावल ब्लॉक के वार्ड नं०37 से रकीबुन निशा, परतावल ब्लॉक के वार्ड नं०40 से पुष्पावती यादव, घुघली ब्लॉक के वार्ड नं०42 से सुग्रीव यादव, घुघली ब्लॉक के वार्ड नं०44 से सीताराम यादव, सिसवां ब्लॉक के वार्ड नं०47 से बिंदु देवी को प्रत्याशी बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here