गोरखपुर डेस्क।।

गोरखनाथ: पुलिस कंट्रोल रूम को एक अज्ञात मोबाइल से गुरुवार की रात सूचना मिली की गोरखनाथ मंदिर में आतंकवादी घुस गया है। इसके बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी सिटी और सीओ गोरखनाथ ने पूरी फोर्स के साथ मंदिर परिसर की तलाशी शुरू कर दी। लेकिन जांच में कोई संदिग्ध नहीं मिला। मंदिर परिसर में सब कुछ ठीक होने पर अधिकारियों ने चैन की सांस ली।

एक युवक ने गुरुवार को देर रात पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर बताया कि गोरखनाथ मंदिर में एक आतंकवादी घुस आया है, और उसे पकड़ लीजिए। कंट्रोल रूम के ऑपरेटर द्वारा नाम, पता पूछने पर युवक ने फोन रख दिया। कंट्रोल रूम प्रभारी ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी। सूचना मिलने पर एसपी सिटी डॉ. कौस्‍तुभ और सीओ गोरखनाथ रत्‍नेश सिंह डॉग व बम स्क्वायड के साथ तत्काल मंदिर परिसर पहुँच गए। मंदिर परिसर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गयी। परिसर में घूमने वालों से भी पूछताछ की गई। लेकिन कोई भी संदेहास्पद समान या व्यक्ति नहीं मिला।

सर्विलांस की मदद से फोन करने वाले युवक के बारे जांच-पड़ताल करने पर पता चला कि वह बांसगांव के बेदौली बाबू गांव का रहने वाला है। जिसका नाम शिवेंद्र प्रताप सिंह है। पिता सुनील सिंह ने बताया कि बेटे की दिमागी हालत ठीक नहीं है। फिलहाल पुलिस ने परिवारवालों के इस दावे की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here