महराजगंज डेस्क।।

C S UP NEWS संवाददाता, नौतनवां।।

दिनांक 05/02/2021 दिन शुक्रवार को एसडीएम प्रमोद कुमार ने नौतनवां थाना क्षेत्र के दुर्गापुर चौराहे पर अवैध रूप से संचालित एक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की। इस दौरान मेडिकल स्टोर मालिक राम सिंह निवासी ग्राम दुर्गापुर मौके से फरार हो गया। जांच के दरमियान मेडिकल स्टोर से संबंधित किसी भी प्रकार का वैध कागज नहीं मिला।

SDM raids illegal medical store, owner escaped_
SDM raids illegal medical store

एसडीएम ने बताया कि, अनिमियता के कारण मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया है। स्टोर संचालक को तीन दिन में स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने का निर्देश जारी किया गया है। साथ ही उसके विरुद्ध नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। यह कार्रवाई पिछले तहसील दिवस में प्राप्त शिकायत संख्या 3004421000226 के आधार पर की गई है।

बता दें कि, उत्तम चौधरी निवासी करमहवां टोला सरोतरपुर ने पिछले तहसील दिवस में एक शिकायत पत्र दिया गया था। जिसमें आरोप लगाया गया है कि, राम सिंह नामक व्यक्ति द्वारा दुर्गापुर चौराहे पर अवैध रूप मेडिकल स्टोर संचालित की जा रही है। यहाँ युवाओं को नशीली दवा का इंजेक्शन लगाकर उनके जीवन को जोखिम में डाला जा रहा है। साथ ही ग्रामीणों को भी दवाइयां बेचता है। यह विगत कई वर्षों से जारी है। लेकिन इसके विरुद्ध चिकित्सा विभाग द्वारा कोई भी उचित कार्रवाई नहीं कि जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here