chauthastambhup.com । नौतनवां ।

आज दिनाँक 10/07/2021 दिन शनिवार को नौतनवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले चंडीथान गांव से 200 मीटर उत्तर की तरफ एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहाँ एक अज्ञात कार ने भैंस चराने गए व्यक्ति को ठोकर मार दी। जिसमें घायल व्यक्ति की नजदीकी अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। मृतक के चार लड़के हैं। जिनका नाम राजेश, राजकिशोर यादव, गणेश और जयप्रकाश है। साथ ही पत्नी का नाम वहावनी है।

घरवालों ने बताया कि, आज तड़के सुबह करीब 4 बजे परदेशी यादव (उम्र 55 वर्ष) पुत्र तिलक यादव चंडीथान चौराहे से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर भैंस चराने गए थे। उसी दौरान लगभग 4:40 बजे एक अज्ञात तेज रफ्तार कार ने उन्हें ठोकर मार दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौतनवां भेज दिया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही व्यक्ति की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शी चरवाहों के मुताबिक, गोरखपुर की तरफ से आ रही UP 53 BM 2793 नम्बर प्लेट की एक तेज रफ्तार कार ने परदेशी यादव को ठोकर मार दी। साथ ही चालक गाड़ी लेकर मौके से छपवा टोलगेट की तरफ फरार हो गया। चरवाहों के बताए अनुसार, छपवा टोलगेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी वही नम्बर प्लेट की गाड़ी कैद हुई है।

सम्पतिहा चौकी इंचार्ज गंगाराम यादव के अनुसार, चंडीथान गांव से करीब 200 मीटर दूर उत्तर की तरफ राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर भैंस चराने गए परदेशी यादव को एक अज्ञात कार ने ठोकर मार दी। जिसमें अस्पताल ले जाते वक्त व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतक के पुत्र राजेश यादव, निवासी चंडीथान की तहरीर पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here