Teacher Molestation news parsamalik

chauthastambhup.com । परसामलिक ।

महराजगंज जनपद के परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम महदेइया से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक नवविवाहित जोड़े ने अपने ही गांव के एक सरकारी टीचर पर रात में घर में घुसकर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। उक्त मामले में नवविवाहित जोड़े ने पुलिस पर पैसे लेकर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए सोमवार को नौतनवां तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में डीएम को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की मांग की है।

वीडियो भी देखें:-

प्रार्थना पत्र सौंपते हुए नवविवाहित जोड़े ने बताया कि, वे परसामलिक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम महदेइया टोला बोदनी के निवासी हैं। वर्षों पहले युवक के माता-पिता की मौत हो चुकी है। इस लिए युवक और उसकी पत्नी घर पर अकेले रहते हैं। मई 2021 को दोनों की शादी हुई थी। युवक ने बताया कि बीते दिनाँक 26/10/2021 की रात करीब 09:30 बजे गांव का ही सरकारी टीचर शेषमन उर्फ अरुण कुमार घर में घुस मेरी पत्नी का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने लगा।

यह भी पढ़ें:-

● शादी का झांसा देकर करता रहा 4 साल तक बलात्कार, शिकायत करने पर आरोपी की मां ने विधवा की कर दी कुटाई

पत्नी के शोर मचाने पर मैं जग गया और तत्काल डायल 112 पर घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई, लेकिन अगले दिन 27 अक्टूबर को पुलिस ने पैसे का लेन-देन करके आरोपी को छोड़ दिया। नवविवाहित जोड़े ने बताया कि उक्त मामले में 27 अक्टूबर को ही हमने थानाध्यक्ष परसामलिक व पुलिस क्षेत्राधिकारी नौतनवां को प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Teacher Molestation news parsamalik

वहीं आरोपी गांव में घूमकर हमें मारने-पीटने की धमकी दे रहा है। साथ ही कहता है कि मैं थाना-चौकी को पैसा देकर खरीद लूंगा। अगर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वह किसी दिन बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक परसामलिक ने कहा कि उक्त मामला संज्ञान में आया है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Teacher Molestation news parsamalik

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here