Road accident khalilabad news

chauthastambhup.com । संतकबीरनगर ।

दिनाँक 22/11/2021 दिन सोमवार की देर रात को संतकबीरनगर जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एनएच-28 पर स्थित जिगिना चौराहे से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जहाँ अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:-

● जुलूस के दौरान हुए हादसे में मृतक बच्चों की संख्या बढ़कर हुई चार, गांव में छाया मातम

● नाती के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए बुजुर्ग ने लगाई एसपी से गुहार, आरोपी देते हैं परिवार और गवाहों को जान से मारने की धमकी

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर स्थित जिगिना चौराहे के पास बीती रात करीब 11:00 बजे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन मोटसाइकिल सवार को पीछे से ठोकर मारकर मौके से फरार हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Road accident khalilabad news

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कांटे चौकी की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के अनुसार दुधारा थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव निवासी 45 वर्षीय हरिनाथ पुत्र काशीराम किसी कार्य से गोरखपुर की तरफ गए थे। सोमवार की रात करीब 11:00 बजे वह वापस गोरखपुर की तरफ से अपने घर आ रहे थे।

हरिनाथ अभी जिगिना चौराहे के निकट पहुंचा ही था कि एक अज्ञात वाहन ने मोटसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। साथ ही अज्ञात वाहन वहां से भागने में कामयाब रहा। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने शव का पहचान कर इसकी जानकारी हरिनाथ के घरवालों को दी। वहीं युवक के आकस्मिक मृत्यु से परिजनों में हाहाकार मच गया है।

Road accident khalilabad news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here