Raw liquor news nautanwa

chauthastambhup.com । नौतनवां ।

कल दिनाँक 30/09/2021 दिन गुरुवार को पुलिस अधीक्षक महराजगंज प्रदीप गुप्ता के निर्देशन में, अपर पुलिस अधीक्षक निवेश कटियार के पर्यवेक्षण एवं क्षेत्राधिकारी नौतनवां कोमल प्रसाद मिश्र के नेतृत्व में नौतनवां पुलिस की संयुक्त टीम ने एक अभियुक्त को 36 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अग्रिम कार्रवाई की गई है। 

यह भी पढ़ें:-

● ग्रामसभा चड़लहां व बरवां कला में बन रहे मनरेगा पार्क और सचिवालय भवन का डिप्टी कमिश्नर मनरेगा ने किया पूजन

● एसडीएम, पुलिस और एसएसबी की संयुक्त छापेमारी में 12 गत्ता अवैध नेपाली सौंदर्य सामग्री बरामद

नौतनवां थाना प्रभारी राजेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि, कल गुरुवार को उपनिरीक्षक सूर्यप्रकाश पाण्डेय और उनके हमराहियों द्वारा अपराधियों के रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा था। इसी के अंतर्गत स्थानीय थाने पर पहले से ही पंजीकृत मु०अ०सं० 206/2021 धारा 60/63 Ex Act से संबंधित एक अभियुक्त को देर शाम करीब 07:19 बजे नदी किनारे महुलैना गांव से गिरफ्तार किया गया।

Raw liquor news nautanwa

तलाशी के दौरान अभियुक्त के पास से प्लास्टिक की थैली में बंधी 36 लीटर अवैध कच्ची शराब, शराब की भट्ठी पर रखा एक एल्युमीनियम का पतीला, प्लास्टिक की दो पाइपें, एल्युमिनियम की दो प्लेट व एक टंकी बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए युवक को आबकारी अधिनियम एक्ट के तहत चालान कर माननीय न्यायालय किया गया है।

हिरासत में लिए गए अभियुक्त का नाम महेन्द्र पुत्र ओरी, उम्र 38 वर्ष, निवासी ग्राम महुलैना, थाना नौतनवां जनपद महराजगंज है। अभियुक्त को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक थाना नौतनवां राजेश कुमार पाण्डेय, उपनिरीक्षक सूर्यप्रकाश पाण्डेय, उपनिरीक्षक श्यामदेव यादव नौतनवां, हेड कांस्टेबल रामानन्द यादव व हेड कांस्टेबल इम्तियाज अली नौतनवां शामिल रहे।

● परसामलिक पुलिस ने अहिरौली निवासी एक अभियुक्त को 150 शीशी अवैध नेपाली शराब के साथ किया गिरफ्तार

Raw liquor news nautanwa

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here