medical store news nichlaul

chauthastambhup.com । निचलौल ।

आज दिनांक 20/09/2021 दिन सोमवार को एसडीएम प्रमोद कुमार ने निचलौल तहसील क्षेत्र के बहुआर बाजार में स्थित एक मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की। इस दौरान मेडिकल स्टोर मालिक मौके से फरार हो गया। जांच के दौरान मेडिकल स्टोर से संबंधित किसी भी प्रकार का वैध कागज नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें:-

● बारिश में मिट्टी हटाने को लेकर दो महिलाओं के बीच हुई मारपीट, सिर में ईंट लगने से एक की मौत

● निचलौल एसडीएम ने किया तहसील का औचक निरीक्षण, गायब मिले कर्मचारियों से स्पष्टीकरण तलब

निचलौल एसडीएम ने बताया कि, गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि बहुआर बाजार स्थिति किसान मेडिकल फार्मा क्लीनिक पर प्रतिबंधित दवा बेची जाती है। उक्त सूचना पर विश्वास कर आज शाम करीब 04:45 बजे किसान मेडिकल फार्मा पर संयुक्त टीम द्वारा छापेमारी की गई। जिसमें मेडिकल स्टोर संचालन मौके का फायदा उठाते हुए दुकान खुला छोड़कर फरार हो गया।

medical store news nichlaul

उन्होंने बताया कि, जांच के बाद मेडिकल स्टोर को सील कर दिया गया है। वहीं मेडिकल स्टोर संचालक को तीन दिन के अंदर क्लिनिक संबंधित कागजात जिला औषाधि निरीक्षक को प्रस्तुत कर अग्रिम कार्यवाही सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया गया है। अगर स्टोर संचालन द्वारा तीन दिन के अंदर ऐसा नहीं किया गया तो यह मान लिया जाएगा कि उक्त मेडिकल फार्मा अवैध है। इस परिस्थिति में मेडिकल स्टोर को सीज करने के बाद संचालक के विरुद्ध नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

medical store news nichlaul

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here