child Kidnapping news kolhui

chauthastambhup.com । कोल्हुई ।

बीते 17 नवंबर को उत्तर प्रदेश के महराजगंज जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई थी। जहां एक पिता हथियार के दम पर स्कूल जा रहे अपने ही दो बच्चों का कार से अपहरण कर फरार हो गया था। उक्त मामले में कोल्हुई पुलिस ने पिता शउद अहमद पुत्र मसूद अहमद, निवासी चिलमापुर, थाना रामगढ़ताल, जनपद गोरखपुर को मुख्य आरोपी मानते हुए उसके खिलाफ मु०अ०स० 199/21 धारा 363 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन 4 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस बच्चों को बरामद नहीं कर पाई है। वहीं अब पुलिस ने मुख्य आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।

यह भी पढ़ें:-

● पुलिस की मौजूदगी में समाधि बनाकर की गई पुजारी की अंतिम क्रिया, जानें क्या था पूरा मामला?

● यातायात जागरूकता अभियान के तहत पुलिस ने हेलमेट न लगाने वालों को पहनाया फूलों का हार

दरअसल दिनाँक 17/11/2021 को महराजगंज जनपद के कोल्हुई बाजार निवासी तरन्नुम अहमद अब्बासी ने कोल्हुई थाने में एक तहरीर देते हुए बताया था कि मेरे पति और बच्चों का नाम शमद फ़राज़ सिद्दीकी, सिकरा व अहमद है। बुधवार को मेरा दूसरा पति कार से दोनों बच्चों को उनके स्कूल मदर मरियम छोड़ने जा रहा था। अभी वह लोटन रोड पर स्थित चंदनपुर गांव के पास पहुंचा ही था कि करीब 08:30 बजे कार सवार अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने ओवरटेक कर पति सहित बच्चों का अपहरण कर लिया। बदमाश तीनों को सिद्धार्थनगर जनपद की तरफ लेकर भागे हैं।

child Kidnapping news kolhui

वहीं उक्त मामले में एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया था कि तरन्नुम अहमद अब्बासी का अपने पहले पति शउद अहमद से तलाक हो चुका है। जिससे उसे एक लड़का और एक लड़की है। अब वह दूसरे पति शमद फ़राज़ सिद्दीकी बेटी सिकरा व बेटा अहमद के साथ अपने मायके ग्राम कोल्हुई में रहती है। तरन्नुम अहमद अब्बासी का पहला पति शउद अहमद कई दिनों से बार-बार दोनों बच्चों को अपने पास रखने का दबाव बना रहा था।

बुधवार की सुबह जब महिला का दूसरा पति शमद फ़राज़ सिद्दीकी दोनों बच्चो को कार से स्कूल छोड़ने जा रहा था। तभी रास्ते में पहले से घात लगाए तरन्नुम अहमद अब्बासी के पहले पति और उसके साथियों ने फिल्मी अंदाज में दोनों बच्चों सहित दूसरे पति का अपहरण कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने कहा था कि घटना को लेकर अपहृत के परिजनों से पूछताछ चल रही है। एहतियातन उक्त अपहरण की जानकारी सिद्धार्थनगर पुलिस को दे दी गई है। वहीं अपहर्ताओं की गिरफ्तारी के लिये पुलिस टीम गठित कर जांच शुरू कर दिया गया है।

child Kidnapping news kolhui

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here