canal road nautanwa news

chauthastambhup.com डेस्क

महराजगंज जनपद के नौतनवां विधानसभा के वार्ड नं० 13 से जिला पंचायत सदस्य और बहुजन समाज पार्टी नौतनवां से सचिव रामानुज मौर्य ने आज मुख्यमंत्री पोर्टल पर डंडा हेड सोनौली से शुरू होकर पड़रहवा चौराहे तक जाने वाले नहर रोड की शिकायत की है। उन्होंने शिकायत में बताया कि वर्षों से यह सड़क टूटी हुई है, लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। जिससे किसी दिन कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

यह भी पढ़ें: दिनदहाड़े साइकिल लेकर भागने लगा नाबालिग, लोगों ने धुनाई कर चोर को किया पुलिस के हवाले

रामानुज ने चौथा स्तंभ न्यूज संवाददाता को बताया कि नहर रोड डंडा हेड से शुरू होकर बरवाभोज, खैराटी, सिंघोरवा, आराजी महुअवा, चड़लहां, नरकटहां, गजरहां होते हुए पड़रहवा चौराहे से जुड़ता है। यह नौतनवां तहसील मुख्यालय, थाना, बैंक व अस्पताल जाने के लिए लोगों का मुख्य मार्ग है। वर्षों पहले यह सड़क टूट कर पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है। जिससे लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

canal road nautanwa news

साथ ही आये दिन यहां हादसे भी हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मार्ग इतना खराब है कि इस पर गर्भवती महिलाओं को एम्बुलेंस से ले जाने के लिए दस बार सोचना पड़ता है। नहर के किनारे बसे ग्रामीणों के लिए बिना गड्ढे वाली सड़क की कल्पना करना एक सपने जैसा हो गया है। मुख्यमंत्री महोदय से निवेदन है कि नौतनवां को जोड़ने वाले इस प्रमुख मार्ग का नए सिरे से निर्माण किया जाए।

canal road nautanwa news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here