bicycle theft news nautanwa

chauthastambhup.com

बीते सोमवार को महराजगंज जनपद के नौतनवां कस्बे में दिनदहाड़े साइकिल चोरी करते हुए एक चोर को साइकिल मालिक ने दौड़ाकर पकड़ लिया। जहां चोरी से गुस्साए लोगों ने युवक की धुनाई करते हुए उसे नौतनवां पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस नगर में हुई चोरी की अन्य घटनाओं के बारे में भी युवक से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: बेशकीमती शंख के मायाजाल में फंसा नौतनवां थाना, किसी की थानेदारी गई तो कोई हुआ निलंबित

नौतनवां थाना क्षेत्र के ग्राम खरग बरवां निवासी राजकुमार प्रजापति ने बताया कि वह नौतनवां नगरपालिका में स्थित सिंह ट्रेडर्स नामक एजेंसी में काम करते हैं। सोमवार की सुबह करीब 10 बजे मैं अपनी साइकिल वार्ड नं० 22 नानक नगर के दुकान पर खड़ी कर कुछ काम करने लगा। कुछ देर बाद एक 16 वर्षीय युवक साइकिल लेकर भागने लगा। जब मेरी नजर साइकिल पर पड़ी तो मैंने चोर को दौड़ाकर पकड़ लिया।

bicycle theft news nautanwa

रामकुमार ने बताया कि इस दौरान शोर सुनकर मौके पर अगल-बगल के दुकानदारों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। गुस्साए लोगों ने चोर के साथ हल्की फुल्की मारपीट भी की। मैंने चोर के पकड़े जाने की जानकारी डायल-112 पर फोन कर पुलिस को दे दी। थोड़ी देर बाद पहुंची पुलिस साइकिल सहित चोर को थाने ले गई। जहां चोर से पूछताछ जारी है। पकड़े गए अभियुक्त का नाम राजन है। जो कस्बे के परसोहिया मुहल्ले का रहने वाला है।

bicycle theft news nautanwa

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here