महराजगंज डेस्क।।

सुशासन दिवस पर नरेंद्र मोदी ने किया किसानों को संबोधित, कहा- किसानों की खुशी हमारी खुशी को बढ़ाती
On Good Governance Day

रतनपुर: आज शुक्रवार को नौतनवां तहसील के रतनपुर ब्लॉक पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व: अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया। साथ ही किसान सम्मान निधि में पैसे ट्रांसफर करने के अवसर पर प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए लाइव भाषण को देश के सभी ब्लाकों में प्रसारित किया गया। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री शिवेंद्र सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

On Good Governance Day, Narendra Modi addressed farmers, said- The happiness of farmers increases our happiness
“किसानों की खुशी हमारी खुशी को बढ़ा देती है”

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किसान सम्मान निधि में पैसे ट्रांसफर करने के अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उनके लाइव सम्बोधन को रतनपुर ब्लॉक पर प्रसारित किया गया। पीएम के भाषण को सुनने के लिए भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए। मुख्य अतिथि शिवेंद्र सिंह ने कहा, “भाजपा की सरकार सभी मोर्चो पर सफल है।” वहीं ब्लॉक पर सांसद पंकज चौधरी के न पहुँचने से कुछ किसानों में मायूसी भी दिखी।

कार्यक्रम में शिवेंद्र सिंह, समीर त्रिपाठी, प्रदीप सिंह, ऋषि त्रिपाठी, बबलू सिंह, राधेश्याम सिंह, आदित्य यादव उर्फ संतोष, रमाकांत यादव, अनिल कुमार यादव, बाबूनंदन शर्मा, विशुनदेव चौरसिया, सुनील कुमार तिवारी, सहायक विकास अधिकारी (कृषि विभाग), सीताराम अग्रहरि सहित बीजेपी के तमाम पदाधिकारी और किसान उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here