महराजगंज डेस्क।।

नौतनवां: नगर के एक मैरेज हॉल में मंगलवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें जिलाधिकारी डॉ. उज्ज्वल कुमार और एसपी प्रदीप गुप्ता के समय पर न पहुंचने से इसकी अध्यक्षता नौतनवां के एसडीएम प्रमोद कुमार और क्षेत्राधिकारी अजय सिंह चौहान ने की। 

#DM_remains_absent_CHAUTHA_STAMBH_News_UttarPradesh1
DM absent

संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी काफी देर बाद लगभग 1 बजे शामिल हुए। उससे पहले ही नौतनवां के एसडीएम प्रमोद कुमार और क्षेत्राधिकारी अजय सिंह चौहान ने फरियादियों की शिकायतों को सुनना शुरू कर दिया था। समाधान दिवस में डीएम लगभग 30 मिनट तक ही रुके। इस दौरान उन्होंने शिकायतों का समय पर निस्तारण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया। जिलाधिकारी के कार्यक्रम से चले जाने के बाद भी परिसर में फरियादियों का भारी जमावड़ा लगा रहा।

#DM_remains_absent_CHAUTHA_STAMBH_News_UttarPradesh2
Crowd of complainants gathered on Total Solution Day

डीएम से मिलने वाले सभी फरियादियों की सबसे पहले कोरोना जांच की गई। उसके बाद ही उन फरियादियों को डीएम से मिलने दिया गया। इस दौरान लगभग 120 फरियादी अपनी शिकायतों को लेकर अधिकारियों के समक्ष हाजिर हुए। जिनमें से केवल 8 का ही निस्तारण मौके किया गया। बाकी के निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here