जरा-हटके डेस्क।।

C S UP NEWS, जालंधर।।

पंजाब के जालंधर शहर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला टीचर ने मांगलिक दोष दूर करने के लिए अपने ही 13 वर्षीय छात्र के शादी रचा ली। साथ ही पंडित के कहे अनुसार प्रतीकात्मक सुहागरात और विधवा होने का नाटक भी किया। इसकी भनक जब मासूम के घर वालों को लगी तो उन्होंने महिला टीचर के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन कर दिया है।

बता दें कि जांलधर के बस्ती बावा खेल इलाके की रहने वाली एक शिक्षिका की बहुत दिनों से शादी नहीं हो रही थी। इस बारे में महिला के घर वाले एक पंडित से मिले। पंडित ने बताया कि महिला के कुंडली में मांगलिक दोष और इसे दूर करने के लिए शिक्षिका की पहले प्रतीकात्मक शादी करानी होगी। शिकायत के अनुसार शिक्षिका ने छात्र के घर वालों को कोचिंग का झांसा दिया। जिसके बाद उसके घर वाले तैयार हो गए। टीचर ने मासूम को छह दिनों तक अपने घर पर ही रोककर उससे शादी रचा ली।

परिजनों द्वारा पुलिस शिकायत में बताया गया कि, शिक्षिका द्वारा शादी की सभी रश्में को पूरा करते हुए हल्दी-मेहंदी लगाकर सुहागरात का झूठा नाटक किया गया। पंडित के कहे अनुसार चूड़ियां भी तोड़ी गई। साथ ही बकायदा एक शोकसभा का भी आयोजन किया गया था। शादी की रश्में पूरा होने के बाद छात्र को उसके घर भेज दिया गया। जहाँ स्टूडेंट ने घर वालों को अपनी आपबीती सुनाई। यह सुनकर घर वाले नाराज हो गए और पुलिस में शिक्षिका के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दिया। मामला पुलिस के उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आते ही आनन-फानन में घटना के जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here