गोरखपुर डेस्क।।

झंगहा: झंगहा क्षेत्र के गजाईकोल गांव में कुछ लोगों ने एक युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। विवाद में पांच लोग जख्मी हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर जांच-पड़ताल शुरू कर दिया है।

मंगलवार को एक फिट जमीन के लिए चचेरे भाई ने परिवार के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। घटना में पांच लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। सूचना मिलने पर एसपी नार्थ अरविंद कुमार पांडेय, सीओ चौरीचौरा रचना मिश्रा दल-बल के साथ वारदात वाली जगह पर पहुँचे और घायलों को हॉस्पिटल भेजा। पुलिस ने पूछताछ के लिए 6 लोगों गिरफ्तार किया गया है। सुरक्षा के लिहाज से गांव में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

सूत्रों के अनुसार जीयुत और चचेरे भाई रामकरन के बीच ग्राम समाज की एक फिट जमीन के लिए लंबे अरसे से तकरार चल रही थी। मंगलवार को दोनों परिवारों के बीच एक बार फिर से झड़प शुरू हो गई। चचरे भाई के परिवार वालों ने मिलकर लाठी-डंडों से जीयुत के घरवालों पर धावा बोल दिया। जिसमें जीयुत बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहाँ से लखनऊ जाते वक्त उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही 6 लोगों को गिरफ्तार कर मामले की विवेचना की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here