लखनऊ डेस्क।।

योगी सरकार में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बदमाश आए दिन किसी न किसी को बेरहमी से मौत के घाट उतार रहे हैं। मानों अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ ही खत्म हो गया हो। 

Criminals Freshly elevated in Yogi-Raj, ruthless killing of priest's wife
Criminals Freshly elevated in Yogi Raj

राजधानी में कबीर मठ के महंत धीरेंद्र दास की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि, अपराधियों ने एक पुजारी के पत्नी की हत्या कर दी। बंथरा के बेती गांव के चर्चित प्रभु नागेश्वर मंदिर के पुजारी दीप नारायण द्विवेदी ने बताया कि मंदिर परिसर के कमरे में पत्नी दीपिका द्विवेदी (50) को बदमाशों ने गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। पुजारी ने कहा कि सुबह में दीपिका का शव चारपाई पर मिला। साथ ही कमरे के सभी समान इधर-उधर बिखरे मिले, और दानपेटी से रुपए गायब थे।

इस घटना के बाद सियासी सरगर्मियां भी तेज हो गई। आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए लिखा कि, “योगी जी, जरा भी शर्म बची हो तो दीपिका के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करिए और परिवार को 50 लाख का मुआवजा दीजिए।”

Criminals Freshly elevated in Yogi Raj, ruthless killing of priest's wife
ruthless killing of priest’s wife

वहीं आप नेता संजय सिंह ने दो ट्वीट करते हुए कहा कि, “पुजारी जी की चींख पता नही योगी जी तक पहुंची या नहीं, लेकिन इनको न्याय दो योगी जी। घोर अन्याय हुआ है, पुजारी जी के साथ।” साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, “लखनऊ बेंती गाँव में प्रभु नागेश्वेर मंदिर के पुजारी दीप नारायण त्रिवेदी जी से मिला। फूट-फूट कर रो रहे थे। हत्यारों ने पत्नी दीपिका की निर्मम हत्त्या कर दी। मंदिर में चाँदी का छत्र लूट लिया। दान-पात्र लूट लिया। अभी तक अपराधी पुलिस की गिरफ़्त से बाहर हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here