chauthastambhup.com । नौतनवां ।

आज दिनाँक 24/03/2021 दिन बुधवार को पिता-पुत्र (father and son) ने महिला कांस्टेबल (Female constable) और सब-इंस्पेक्टर (sub Inspector) के खिलाफ पुलिस क्षेत्राधिकारी (police circle officer) को संबोधित एक शिकायत पत्र (complaint letter) सौंपा है। जिसमें आरोप है कि पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) के शाखा नौतनवां (Branch Nautanwa) में पैसा निकालने के दौरान महिला कांस्टेबल और उपनिरीक्षक द्वारा उसके साथ बदसलूकी (Indecency) की गई। साथ ही हाथ-पैर तोड़ने की भी धमकी (Threat) दी गई।

Accused of indecency on woman constable, angry youth complained to CO and Chief Minister_
सीओ और Chief Minister के पास की complaint

बता दें कि नौतनवां कस्बे के वार्ड नम्बर 14 गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) निवासी राजकुमार यादव अपने पिता महेश यादव के साथ नगर के पंजाब नेशनल बैंक में पैसा निकालने आया था। उसका आरोप है कि, बैंक में ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही जिनका नाम नहीं पता है। उनके द्वारा मेरे साथ दुर्व्यवहार किया गया। जब मैंने इसका विरोध किया तो महिला आरक्षी ने कहा कि, “ज्यादा बात करोगे तो मारकर हाथ-पैर तोड़ देंगे”। युवक ने बताया कि, बाद में वहां पहुंचे उपनिरीक्षक अरविंद ने मुझे धक्का देकर बैंक से बाहर निकाल दिया।

युवक का कहना है कि, बैंक से पैसा निकालना कोई अपराध नहीं है। इस लिए मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई (Action) की जाए। साथ ही उसके द्वारा इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल (Chief Minister Grievance Portal) पर भी की गई है। उक्त मामले में नौतनवां क्षेत्राधिकारी (Co nautanwa) अजय सिंह चौहान का कहना है कि, मामला संज्ञान में नहीं है। पता चलते ही जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here