राजनीतिक डेस्क।।

नौतनवां: विधानसभा प्रभारी और बीजेपी के राज्यसभा सांसद जयप्रकाश निषाद के पहली बार नगर आगमन पर जयहिंद मैरेज हाल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें महराजगंज जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास के साथ-साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ो के साथ उनका स्वागत एवं अभिनंदन किया। सांसद ने अपने भाषण में कहा कि, फर्जी विधानसभा प्रभारियों को नगर में लूट-खसोट नहीं करने दूंगा। 

Brokers will be jailed in BJP government, Gundaraj will not run in Nautanwa #CSUP_NEWS_
Brokers will be jailed in BJP government

जयप्रकाश निषाद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, “अगर पार्टी ने मुझे यहां का प्रभार सौंपा गया है, तो मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं का इज्जत और सम्मान करूँगा। आज हमारी पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। यह उपलब्धि दर्शाता है कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी अच्छा काम कर रहे हैं। मैं पहले भी 2002-2004 तक महराजगंज की जनता का सेवा कर चुका हूं। सबसे पहले मैं भाजपा का एक छोटा सा सदस्य हूँ। उसके बाद ही मैं राज्यसभा सांसद हूँ।”

उन्होंने ने कहा कि, “किसानों का आय दोगुना करने के लिए मोदी सरकार ने कड़ा कानून बनाया है। नए कानून के बनने से किसानों का शोषण बंद होगा। अब कोई भी दलाल/बिचौलिया किसान को अपना फसल बेचने से नहीं रोक पाएगा। अगर कोई भी फसल बेचने में अवरोध उत्पन्न करेगा, तो उसे जेल की हवा खानी पड़ेगी। मुझे योगी आदित्यनाथ ने कहकर भेजा है कि, अब नौतनवां में किसी भी गुंडे और माफिया का राज नहीं चलने दिया जाएगा।”

जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास ने कहा कि, “2022 के विधानसभा चुनाव में निश्चित तौर 316 नौतनवां विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलेगा। इस दौरान समारोह में कार्यक्रम आयोजक लालचंद चौधरी, ओमप्रकाश जायसवाल, अशोक जायसवाल, जिला महामंत्री ऋषि त्रिपाठी, जिला महामंत्री प्रदीप सिंह, नगर अध्यक्ष नौतनवां अजय अग्रहरि, अरविंद निषाद, सीताराम लोहिया, ज्योति जायसवाल और युवा जिला कार्यकारिणी सदस्य विशाल वर्मा सहित बीजेपी के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here