महराजगंज डेस्क।।

C S UP NEWS संवाददाता, नौतनवां।।

बीते रविवार की रात नौतनवां-ठूठीबारी मार्ग पर स्थित पुरैनिहा में घने कोहरे के कारण एक कार भीषण हादसे का शिकार हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि, कार के परखच्चे उड़ गए। साथ ही कार में सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Bhagwanpur Father was raised before being born, uncle and nephew died in a tragic accident_
uncle and nephew died in a tragic accident

बता दें कि बीती रात सोनौली कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम भगवानपुर निवासी सचिन जायसवाल (28) सिद्धार्थनगर के लोटन से अपनी पत्नी कुसुम जायसवाल (20), मामा राजू जायसवाल (40), आलोक जायसवाल (20) व कार चालक मनीष कसौधन (23) के साथ रेनो क्विड (UP 56 AE 2390) कार से वापस अपने घर लौट रहे थे। वे जैसे ही नौतनवां-ठूठीबारी मार्ग पर पुरैनिहा में स्थित लक्ष्मी राइस मील के पास पहुंचे कि, कार घने कोहरे के कारण अचानक सड़क किनारे खड़ी ट्रक (UP 34 C 8806) से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। हादसे में मौके पर ही मामा राजू और भांजे सचिन की मौत हो गई। साथ ही कार में सवार गर्भवती महिला समेत दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Bhagwanpur Father was raised before being born, uncle and nephew died in a tragic accident__
Father was raised before being born

जानकारी के मुताबिक कार मनीष चला रहा था। घायलों को पहले नौतनवां के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन हालत बिगड़ता देख सभी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों और गांव में कोहराम मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here