धर्म/संस्कृति डेस्क।।

C S UP NEWS संवाददाता, रतनपुर (महराजगंज)।।

आज मंगलवार को हिन्दू युवा वाहिनी महराजगंज द्वारा नौतनवां ब्लाक के ग्राम पंचायत जिगिना के समय माता मंदिर पर कार्यकर्ता सम्मेलन एवं समाजिक समरसता भोज का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हियुवा के प्रदेश महामंत्री एवं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री इंजीनियर पीके मल्ल और विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला प्रभारी हियुवा शेषविजय सिंह शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता हियुवा महराजगंज के जिला अध्यक्ष नरसिंह पांडेय और संचालन बंटी पांडेय ने की।

Hindu Yuva Vahini organized harmony banquet, PK Mall joined as chief guest_
हिन्दू युवा वाहिनी ने किया समरसता भोज का आयोजन

हियुवा के कार्यकर्ताओं द्वारा अतिथियों को सबसे पहले अंगवस्त्र और भगवा पगड़ी पहनाकर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। साथ ही वहां उपस्थित लोगों द्वारा भारत माता की जय के नारे लगाए गए। मुख्य अतिथि पीके मल्ल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, “अगले 15 वर्ष तक योगी जी की सरकार को बनाए रखना है। साथ ही देश से छुआ-छूत को खत्म करते हुए पूरे देश में समरसता कायम करना है।” हियुवा जिलाध्यक्ष नरसिंह पांडेय ने कहा कि, “मुख्यमंत्री का उद्देश्य है कि हिन्दू समाज को हिंदुत्व की मुख्यधारा से जोड़ा जाए। साथ ही इस कार्यक्रम के द्वारा समाज के सभी वर्गों को एकजुट करना है।”

Hindu Yuva Vahini organized harmony banquet, PK Mall joined as chief guest__
मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए पीके मल्ल

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि द्वारा कोरोना काल के दौरान बेहतर कार्य करने वाले सफाईकर्मियों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित भी किया गया। समारोह में विनय सिंह, संतोष पांडेय, अर्जुन वरुण, राजू गुप्ता, वीरबहादुर सिंह, राजकुमार नायक, आलोक मिश्रा, राधेश्याम यादव, कुंडल यादव, अरविंद यादव, संतोष मोदनवाल, रणजीत यादव, जगदीश साहनी, राधेश्याम गुप्ता, शिवेंद्र यादव, सरीफ खान, उमेश यादव सहित कई हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here