अपराध डेस्क।।

C S UP NEWS संवाददाता, महराजगंज।।

आज रविवार को एसडीएम के नेतृत्व में एसएसबी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए नेपाल बॉर्डर से 60 बोरी कनेडियन मटर बरामद किया है। एक अन्य छापेमारी में 9 साइकिल पर लदा 36 बोरा कीमती सामान भी पकड़ा गया। साथ ही तस्करी में शामिल पांच लोगों को कार सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

SDM conducted raids in the night, five smugglers including gangster arrested, one Dzire recovered_
five smugglers including gangster arrested

नौतनवां एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि, रात 03:40 बजे एसएसबी चौकी सेवतरी के साथ संयुक्त छापेमारी में एक पिकअप पर लदा 60 बोरा विदेशी मटर बरामद किया गया। यह मटर नेपाल से तस्करी कर लाया गया था। मटर के साथ ही UP 55 R 7555 नंबर की स्विफ्ट डिजायर में सवार पांच तस्करों को भी गिरफ्तार कर परसामलिक पुलिस के हवाले किया गया है। साथ ही पकड़े गए मटर को एसएसबी चौकी सेवतरी को सौंप दिया गया। इस तस्करी का सरगना पंकज पांडे नाम का व्यक्ति है। जो ग्राम रेहरा का निवासी बताया जा रहा है।

SDM conducted raids in the night, five smugglers including gangster arrested, one Dzire recovered__
SDM conducted raids in the night

वहीं रात्रि 12:00 बजे एक अन्य कार्रवाई में एसडीएम ने एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट संजय प्रसाद के साथ संयुक्त छापेमारी में श्याम काट बॉर्डर से नेपाल जा रहे 9 साइकिलों से 36 बोरा किमती सामान बरामद किया है। लेकिन कार्रवाई के दौरान सभी तस्कर कोहरे का लाभ उठाकर भागने में कामयाब रहे। पकड़े गए माल को अग्रिम कार्रवाई के लिए एसएसबी के हवाले कर दिया गया है। एसडीएम ने कहा कि, तस्करी में शामिल सभी लोगों के खिलाफ कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here