धर्म/संस्कृति डेस्क।।

C S UP NEWS संवाददाता, महराजगंज ।।

धर्म नगरी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए “निधि समर्पण अभियान” 15 जनवरी से पूरे देश में चलाया जा रहा है।  यह अभियान 27 फरवरी तक चलेगा। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहले ही 5 लाख 1 रुपए का चेक दान में देकर इसकी शुरुआत कर चुके हैं।

Nautanwa Chairman gives check of one lakh in fund surrender campaign, appeals to people for contribution_
Chairman gives check of one lakh

आज रविवार को नौतनवां नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान के आवास पर “निधि समर्पण अभियान” की बैठक की गई। बैठक में उपस्थित चेयरमैन ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1 लाख 1 रुपए का दान देकर नगर में इस अभियान की शुरुआत की। साथ ही बैठक में शामिल आरएसएस के महराजगंज जिला प्रचारक हरिश्चंद्र और सांसद प्रतिनिधि बबलू सिंह द्वारा आगे की रणनीति पर चर्चा की गई। कार्यक्रम में जिला प्रचारक ने कहा कि, “गुड्डू खान जैसे अन्य समुदाय से संबंध रखने वाले व्यक्ति द्वारा दिया गया यह दान राम मंदिर निर्माण में नींव का काम करेगा।”

नगर पालिका अध्यक्ष ने सभी से अपील करते हुए कहा कि, “हम सब अलग-अलग मजहब से होने से पहले एक हिंदुस्तानी हैं। हमें खुशी है कि राम मंदिर का निर्माण शुरू हो रहा है। यह बहुत पहले हो जाना चाहिए था। खैर ‘राम की महिमा राम ही जाने’। मैंने नगर में “निधि समर्पण अभियान” की शुरूआत कर दी है। अब योगदान की बारी आपकी है।” इस अवसर पर सभासद शाहनवाज खान, बन्टी पाण्डेय, पंकज, बन्टी, राजेश ब्वाएड, अनिल पटवा, शकील, सुनील, अंजनी मद्धेशिया, संजय, प्रफुल्ल, शिव अग्रवाल, रोहित चौहान, मनोज अग्रवाल सहित कई लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here