गोरखपुर डेस्क।।

गोला बाजार (उत्तर प्रदेश): गोरखपुर में कक्षा 7 की नाबालिग छात्रा ने विद्यालय प्रबंधक पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी है। छात्रा ने परिवार को इस घटना के बारे में बताया। पीड़ित के पिता ने तत्काल थाने में शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने इस पर कोई करवाई नहीं की। मामला उच्चाधिकारियों के प्रकाश में आने पर बुधवार रात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई। साथ ही थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

यह मामला गोला बाजार क्षेत्र का है। छात्रा ने बताया कि 29 जुलाई को उसकी बहन का बर्थडे मनाया गया था। इस पार्टी में स्कूल प्रबंधक हरिंदर यादव भी शामिल हुए थे। पिता ने आरोप लगाया कि प्रबंधक ने 30 जुलाई को बेटी को अपने घर बुलाया। जब किशोरी घर पहुँची तो हरिंदर ने जबरन छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। उसने घटना का वीडियो बना लिया और मुँह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

जब घटना की जानकारी पीड़िता के पिता को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत गोला थाने में की। लेकिन पुलिस द्वारा इस घटना को गंभीरता से नहीं लिया गया। इसके बाद पिता ने जिले के आला-अफसरों से गुहार लगाई। एएसपी साउथ वीके श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पास्को और रेप एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। स्कूल प्रबंधक फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लगी हैं। छात्रा का मेडिकल टेस्ट भी करवाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here