मध्यप्रदेश डेस्क।।

CSUP NEWS संवाददाता, रीवा।।

दिनांक 21/01/2021 को रीवा जिले के ग्राम पंचायत बहेरा में ग्रामीणों द्वारा एक पब्लिक ऑडिट जन-सुनवाई का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में शामिल ग्रामीणों ने अपनी सामान्य आवास, शौचालय, पेंशन, खाद्यान्न संबंधी समस्याओं को गिनाया। साथ ही कार्यक्रम में अधिकारियों के न पहुंचने से ग्रामीण आक्रोशित भी नजर आए।

जन-सुनवाई में ग्रामीणों ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, नहीं पहुंचे अधिकारी
Villagers accused of corruption in public hearing

वहीं जन-सुनवाई में पहुंचे शिकायतकर्ता लवकुश सेन और अन्य ने ग्राम पंचायत में व्याप्त भ्रष्टाचार के विषय में पूर्व में की गई शिकायतों का जखीरा खोल दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि सरपंच, सचिव, रोजगार सहायक और इंजीनियर की मनमानी से ग्राम पंचायत में भ्रष्टाचार किया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि, “इस पब्लिक जन-सुनवाई की जानकारी तहसीलदार, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, सीईओ जनपद पंचायत नईगढ़ी एवं थाना प्रभारी को एक सप्ताह पहले ही दी गई थी। लेकिन इसके बावजूद कोई भी अधिकारी इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ।”

ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत बहेरा में पीसीसी सड़क निर्माण, पुलिया निर्माण, वृक्षारोपण कार्य, कोटे में हो रही राशन से संबंधित समस्याएं, शौचालय निर्माण, शासकीय भूमि पर अतिक्रमण, पीएम आवास में भ्रष्टाचार, रोजगार सहायक एवं सचिव के खिलाफ जांच की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here