महराजगंज डेस्क।।

नौतनवां: नौतनवां तहसील में गुरुवार को रेवेन्यू बार एसोसिएशन के नए पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उप-जिलाधिकारी नौतनवां प्रमोद कुमार उपस्थित रहे। साथ ही तहसीलदार नौतनवां अशोक कुमार गुप्ता विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए।

#Swearing_in_ceremony_of_Revenue_Bar_Association_CHAUTHA_STAMBH_News_UttarPradesh1
Swearing-in ceremony of Revenue Bar Association

रेवेन्यू बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष गिरीश चंद्र त्रिपाठी और निवर्तमान अध्यक्ष साधूशरण मिश्र ने माल्यार्पण कर SDM नौतनवां का स्वागत किया। इसके बाद SDM नौतनवां ने नए अध्यक्ष गिरीश चंद्र त्रिपाठी और सचिव राजेश कुमार चौधरी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई एवं सभी नए सदस्यों को बधाई दी।

#Swearing_in_ceremony_of_Revenue_Bar_Association_CHAUTHA_STAMBH_News_UttarPradesh2
social distancing

नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने अपने भाषण में कहा कि, साथियों संगठन को मजबूत करने के लिए प्रत्येक सदस्य को अपने कर्तव्यों के प्रति तत्पर रहना होगा। अधिकार के साथ ही आप सभी को अपने कार्य के बारे में भी जानकारी रखनी होगी। सही बात के लिए हमेशा लड़ाई लड़ी जा सकती है, लेकिन गलत बात के लिए कुछ भी नहीं किया जा सकता। सबका साथ-सबका विकास प्रधानमंत्री का नारा है, और हम भी उसी पर कार्य करेंगे।

तहसीलदार अशोक कुमार ने भी पदाधिकारीयों को नए पद के लिए शुभकामनाएं दी। संचालनकर्ता सुनील कुमार ने बताया कि सोमवार से पद और न्यायालय का कार्य शुरू हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here