राजनीति डेस्क।।

नई दिल्ली: अभिनेत्री और सपा नेता जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर मचे घमासान का मुद्दा राज्यसभा में उठाया। उन्होंने भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन द्वारा सोमवार को लोकसभा में दिए गए वक्तव्य पर निशाना साधते हुए कहा कि ड्रग्स के नाम पर बॉलीवुड की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। मनोरंजन उद्योग रोजाना 5 लाख लोगों को जीवन-यापन के लिए रोजगार उपलब्ध कराती है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश की गिरती जीडीपी और अन्य मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए हमारा (बॉलीवुड) का सहारा लिया जा रहा है। गवर्मेंट से भी हमें सहयोग नहीं मिल रही है। बॉलीवुड के सहारे जिन्होंने देश में नाम कमाया, आज वही गटर कह रहे हैं। मैं इस सिरे से खारिज करती हूं। फ़िल्म जगत को लेकर जितने भी वादे किए गए हैं। वह आज तक पूरा नहीं हो सका है।

जया बच्चन ने कहा गिने-चुने कुछ गलत लोगों के कारण आप पूरे बॉलीवुड जगत की छवि को धूमिल नहीं कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार को एक सांसद ने लोकसभा में फ़िल्म इंडस्ट्री के बारे में एक बयान दिया। जो कि शेम है। हालांकि वह सांसद भी इसी बॉलीवुड जगत से आते हैं। वह जिस थाली में खाना खाते हैं, उसी में छेद कर देते हैं। यह बिल्कुल गलत बात है। इस वक्त बॉलीवुड को सरकार के सहयोग की दरकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here